लॉस पाटियोसBidding information of power transformerउद्योग प्रबंधन

  • जारी करने का समय:2022-07-04 16:57:15
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:407
  • त्वरित विवरण:

    लॉस पाटियोस,(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है

लेख सामग्री

(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है,लॉस पाटियोसबाक्स रूपांतरक के लिए स्वच्छ प्रकार या तेल अनन्तरित रूपांतरक, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.

पावर परिवर्तन कितना है

लॉस पाटियोसतथ्याङ्क के अनुसार, मुख्य वैश्विक तकनिकी स्थिति के लिए, रूपांतरित उद्योग दो कुंजी डाटा, कमोडिटी आवाज़ और वोल्ट ldquo के रूप में; १५ साल योजना; प्रारंभ में चीन उत्पादन, उत्पादन और अनुप्रयोग सारे दुनिया में एक शक्तिशाली देश है, लेकिन यह एक बड़ा देश नहीं है।

वायु के इलेक्ट्रिक क्षेत्र में जूए के लिए एक बलवान पंक्ति ब्रेकिंग अवयव होना चाहिए, ताकि स्लाइड फ्लेश चार्ज और डिस्चार्ज इस अपमान को बेहतर समाधान करने के लिए,लॉस पाटियोस315 बाक्स रूपांतरित करनेवाला कितना है, हवा और लोहे जूव के बीच अपमान के भागों का दृश्य होना चाहिए कि वायु के मध्यमिक आड़ा विमान लोहे जूव के अपमान के लिए जितने संभाव्य हो सकते हैं,लॉस पाटियोसस्वच्छ प्रकार रूपांतरक की परीक्षण वस्तुएँ, ताकि स्लाइड फ्लेश चार्ज और डिस्चार्ज इस अपमान को बेहतर समाधान करने के लिए, हवा और लोहे जूव के बीच अपमान के भागों का दृश्य होना चाहिए कि वायु के मध्यमिक आड़ा विमान लोहे जूव के अपमान के लिए जितने संभाव्य हो सकते हैं, जितन

रूपांतरित फेडेरेशन चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था के संस्था के सामान्य प्राप्त करनेवाले व्यक्तियों के सामान्य प्रशंसा दिखाते हैं कि भविष्य में चीन में रूपांतरितों के विकास की सुरक्षा, कम आवाज, आग सु The second is the development trend towards environmental protection, energy conservation and miniaturization. The former key is applied to the long-distance substation project route, and the latter key is applied to the substation project route in big cities.

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

अच्छा सेवाबहुत से समस्या भी हैं कि सूखी प्रकार परिवर्तन करने वाले प्रक्रिया के प्रक्रिया में ध्यान देने के लिए ध्यान देने के लिए। सूखी प्रकार परिवर्तन करन चलो मास्टर और विस्तृत विवरण के साथ सूखी प्रकार परिवर्तित करनेवाले उत्पादक के छोटे संपादक के साथ सम्बन्ध करें

बिजली लाड के संस्थापन के लिए, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, it is very easy to cause fire accidents power failure, damage to machinery and equipment, etc.

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:


लॉस पाटियोसBidding information of power transformerउद्योग प्रबंधन



(IV) स्तम्भ पर रूपांतरित करनेवाला स्थिर और स्थिर हो जाएगा, और कमरी रेल फी होगी; मीमीमी संख्या में से अधिक गाड़ी होगी और लोहे तार का कनेक्टर नहीं होगा और हवा के पश्चात कमजोर होगा। कमजोर के बीच दूरी रेल और उत्पन्न होनेवाला भाग .मीटर स

विश्लेषणतेल प्राप्त रूपांतरक

प्रत्येक चरण हवा के सामने सच्चे माप और माप को पूरा करें. यदि बड़ा फरक है, तो यह हवा की सामान्य भूल है। फिर लोहू कोन की दृश्य परीक्षा को निकालो, तो नष्ट हुई भाग को पेंट करें.

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखाना

लॉस पाटियोससुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D, d”. चीन में, केवल & ldquo; Y y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?

जब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है, नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.

हैम्बर्गहरबर्गअन्य उत्पाद जानकारी
  • कलिशअलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म का पालनक्या आप जानते हैं का अनुपात क्या है?

    कलिशअलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म का पालनक्या आप जानते हैं का अनुपात क्या है?

  • कलिशहाइड्राउलिक पूर्ण स्वचालित प्लेट रोलिंग मशीननिर्यात स्थिति विश्लेषण रिपोर्ट

    कलिशहाइड्राउलिक पूर्ण स्वचालित प्लेट रोलिंग मशीननिर्यात स्थिति विश्लेषण रिपोर्ट

  • मकाऊ1600केवा तेल की आयामकुल विचलन उपाय

    मकाऊ1600केवा तेल की आयामकुल विचलन उपाय

  • खरपतवार20 मीटर हाइड्राउलिक लिफ्टकार्य दबाव उत्पाद विनिर्देश और पैरामीटर

    खरपतवार20 मीटर हाइड्राउलिक लिफ्टकार्य दबाव उत्पाद विनिर्देश और पैरामीटर

  • खरपतवारस्थानीय बोर्डिंग ब्रिजव्यवस्थित अग्रिम

    खरपतवारस्थानीय बोर्डिंग ब्रिजव्यवस्थित अग्रिम

  • पॉट्सडैमसाधारण स्थिर बोर्डिंग ब्रिजसेवा जीवन के स्थायित्व में सुधार कैसे करें

    पॉट्सडैमसाधारण स्थिर बोर्डिंग ब्रिजसेवा जीवन के स्थायित्व में सुधार कैसे करें

  • पॉट्सडैमअलुमिनियम एकल स्तम्भ उठाने वाला प्लेटफर्मउत्पादों का व्यापक अनुप्रयोग

    पॉट्सडैमअलुमिनियम एकल स्तम्भ उठाने वाला प्लेटफर्मउत्पादों का व्यापक अनुप्रयोग

  • पॉट्सडैमहाइड्राउलिक फ्लिपर उत्पादकव्यापक रूप से लागू और अनुकूलित किया जा सकता है

    पॉट्सडैमहाइड्राउलिक फ्लिपर उत्पादकव्यापक रूप से लागू और अनुकूलित किया जा सकता है

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: लॉस पाटियोसBidding information of power transformerउद्योग प्रबंधन जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा लॉस पाटियोसBidding information of power transformerउद्योग प्रबंधन, लॉस पाटियोसBidding information of power transformerउद्योग प्रबंधन सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप लॉस पाटियोसBidding information of power transformerउद्योग प्रबंधन उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और लॉस पाटियोसBidding information of power transformerउद्योग प्रबंधन समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त लॉस पाटियोसBidding information of power transformerउद्योग प्रबंधन एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको लॉस पाटियोसBidding information of power transformerउद्योग प्रबंधन में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!